Vodafone Double Data Offers Rs.699 Me Dally 4 GB Data 84 Days My Vodafone App

 

Vodafone Double Data Offers Rs.699 Me Dally 4 GB Data 84 Days My Vodafone App






हेल्लो दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको Vodafone Double Data Offer के बारे में बताएँगे जी हा दोस्तों Vodafone दे रहा है Double Data Offer 4GB Data Dally 84 Days My Vodafone App से रिचार्ज करे और पाये Double Data ऑफर दोस्तों इसलिए इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े ।


Vodafone Double Data Offers Rs.699 Me Dally 4 GB Data 84 Days My Vodafone App दोस्तों अगर आप भी इस ऑफर में रिचार्ज करना चाहते है तो आपको My Vodafone App डाउनलोड करना होगा जिससे आप इस ऑफर में रिचार्ज कर सकते है  दोस्तों यह ऑफर केवल लिमिटेड समय के लिए ही इसलिए आप अगर इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते है तो आपको हम इस पोस्ट में बताएँगे की आपको My Vodafone अप्प से कैसे रिचार्ज करना है


Double Data Offers

Double The Data
( 2GB + 2GB  ) everyday and unlimited call's

₹ 299 / 28 Days
₹499/ 56 Days
₹699/ 84 Days

Unlimited Local,STD,National Roming calls


My Vodafone App से रिचार्ज कैसे करे ।

दोस्तों My Vodafone App से रिचार्ज करने के लिए आपको सबसे पहले play Store से My Vodafone App डाउनलोड करना होगा फिर App को ओपन करके अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा ।

फिर आपको Double Data ऑफर पर  Recharge Now पर क्लिक करना है ।

फिर आपको Double Data ऑफर वाला plan सलेक्ट कर लेना है । फिर आपके सामने नया पेज ओपन हो जायेगा ।

फिर आपको यहाँ पर Recharge Now पर क्लिक करना है ।

फिर आपके सामने Recharge करने के लिए पैमेंट का ऑप्सन आ जायेगा आपको यहाँ पर रिचार्ज करने के लिए पेमेंट के बहुत से ऑप्सन मिल जायेंगे आप किसी से भी पेमेंट कर सकते है । आपको यहाँ पर Debit/Credit card, Google Pay, Phone Pay, All UPI Apps एंड Paytm से भी रिचार्ज कर सकते है ।


आपको जिस किसी से भी रिचार्ज करना है उस पर क्लीक कर देना है और payment कर देना है फिर आपका रिचार्ज Sucsessfull हो जायेगा इस तरह आप My Vodafone app से रिचार्ज कर सकते है ।


                            DK Hindi Tips

                               Asknp


        







Post a Comment

0 Comments